बिच्छू

बिच्छू के बाद अब प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की डेंगू मच्छर से तुलना

कांग्रेस नेता शशि थरूर द्वारा पीएम मोदी को, अंजान आरएसएस कार्यकर्ता का हवाला देते हुए शिवलिंग पर बैठे हुए बिच्छू के समान बताने का विवाद अभी ख़त्म नहीं हुआ है, कि कांग्रेस की विधायक प्रणीति ने शोलापुर में पीएम मोदी को डेंगू का मच्छर बता दिया।

कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रणीति ने कहा कि ‘हमारे देश में एक नया डेंगू मच्छर आया है, इसका नाम ‘मोदी बाबा’ है। सबको बीमारी हो रही है उसकी वजह से, इसको झूठ बोलने की बीमारी लगी है। भाइयों मैं मँहगाई कम करूँगा, आपके खाते में 15 लाख रूपये जमा करूँगा।’


जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के सीनियर नेता शशि थरूर ने कथित अंजान आरएसएस कार्यकर्ता द्वारा एक पत्रकार को बताये गए शब्दों का जिक्र करते हुए कहा था कि पीएम मोदी शिवलिंग पर बैठे हुए बिच्छू की तरह है, जिसे आप हाथ से हटा नहीं सकते और चप्पल से मार नहीं सकते।

बीजेपी नेताओँ ने शशि थरूर की इस टिप्पणी को लेकर कड़ी आपत्ति जताई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी से इसको लेकर मांफी की मांग की। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गाँधी के शिवभक्त होने पर सवाल उठाया और थरूर के बयान को हिन्दुओं का अपमान बताया।

ये भी पढ़े – पीएम मोदी ने जापान में भारतीय कम्युनिटी को किया सम्बोधित, जानें क्या कहा?

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने थरूर के बयान को हिन्दुओं और उनके भगवान शिव का अपमान बताया और कहा कि यह हिन्दुस्तान है, अगर पाकिस्तान होता तो शशि थरूर की जुबान को चुप कर दिया गया होता। उन्होंने पीएम का अपमान नहीं किया, करोड़ो हिन्दुओं और भगवान शिव को अपमानित किया है।

मैं इतना कहूंगा की हद की सीमा पार कर रही है अब कांग्रेस। अब हिंदुओं का सब्र टूट रहा है, मुझे भय है कि हिंदुओं का सब्र टूटा तो क्या होगा?

अपनी राय दें

avatar
3000
  Subscribe  
Notify of