कोबरापोस्ट के ऑपरेशन कराओके

कोबरापोस्ट के ऑपरेशन कराओके में ये बॉलीवुड कलाकार हुए अपना ज़मीर बेचने को तैयार

कोबरापोस्ट के ऑपरेशन कराओके: जिन टीवी कलाकारों को आप अपना आदर्श मानते हुए मन ही मन उनके जैसा बनने की इच्छा रखते है, हो सकता है वही कलाकार अपनी निजि जिंदगी में देश के लोकतंत्र के ताने – बाने को महज कुछ पैसों के लिए ध्वस्त करने को तैयार बैठे हो।

कोबरापोस्ट के ऑपरेशन कराओके से ये तो साफ़ है कि ये कलाकार मौका मिलने पर अपना ज़मीर आसानी से बेच सकते है और महज कुछ पैसों के लिए देश से खिलवाड़ भी कर सकते है।

इनमें से कुछ कलाकार तो आपको देशभक्ति राग भी अलापते दिखें होंगे लेकिन असल जिंदगी में वे बेहद दोयम दर्जे के है। कोबरापोस्ट के ऑपरेशन कराओके में देश के नामी गिरामी गायक, कमेडियन और अभिनेता जानिये किस तरह अपने ज़मीर को बेच सकते है और अपने ज़मीर को बेचने के कैसे आईडिया अपने दिमाग़ में रखे बैठे है।

पैसे के लिए सोशल मीडिया पर किसी भी पार्टी का प्रचार करने के लिए तैयार जरा इन सेलिब्रिटीज के नामों पर गौर तो कीजिये।

अमीषा पटेल

Third party image (Ameesha Patel)

ट्विटर पर करीब 30 लाख, फेसबुक पर करीब 48 हज़ार और इंस्टाग्राम पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ अमीषा आज भी अपने फैंन के दिलों में जगह बनाए हुए हैं। अमीशा से मिलने के लिए हमारे रिपोर्टर्स मुंबई स्थित उनके ऑफिस पहुंचे।

यहां पहले हमारी मुलाकात अमीशा के मैनेजर कुणाल से हुई। हमारे रिपोर्टर्स ने कुणाल को अपना एजेंडा समझाया और बताया कि अमीषा को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बीजेपी सरकार को सपोर्ट करना है।

5 लाख रुपए पर मैसेज के हिसाब से महीने के 45 लाख में कुनाल अमीषा की फीस फ़ाइनल करते है। इतना ही नहीं कुनाल दो महीने की फीस यानि 90 लाख रुपए की सिक्युरिटी भी चाहते है। फीस तय हो जाने के बाद कमरे में अमीषा पटेल की एंट्री होती है।

हमारे रिपोर्टर्स संक्षेप में अमीषा को सारी बातें बताते हैं कि उन्हें कैसे किसी खास पार्टी के पक्ष में messages और post करने हैं। इस पर अमीषा कहती है, “Correct लेकिन काफी fans हैं जो उन good works को appreciate नहीं करते तो वो मुझे backlash मुझे सहना पड़ेगा”।

कोबरापोस्ट स्टिंग ऑपरेशन में सामने आया मुख्य धारा मीडिया का भयावह चेहरा

रिपोर्टर द्वारा अमीषा को ये कहने पर कि सोश्ल मीडिया पर अभी से कुछ न कुछ सोश्ल मीडिया पर डालना शुरू कर दे ताकि लोगो को ऐसा न लगे कि ये अचानक क्या शुरू हो गया। इस पर अमीषा कहती है, “एक बार हमलोग MOU sign करके कुछ हो जाएगा”।

कुनाल बीच में टोकते हुए कहते है, “See एक बात बताता हूं आपका एक बार MOU sign हो गया नहीं नहीं एक बात आपके tweet के पहले ही दिन पहले आप के tweet के पहले तीन दिन पहले करेंगे”। इस पर अमीषा आगे कहती है, “हां हां वो हो जाएगा you don’t worry.” 

रिपोर्टर जब कहते है कि वो 28 अगस्त को एडवांस पेमेंट के साथ मुलाक़ात करेंगे तो अमीषा पटेल कहती है, “समझो आप 28 को आ रहे हो transaction हो जाता है 28 की शाम को मैं कर दूंगी ताकि first week of September में जब आपका पहला जाए तो वो पांच दिन का gap रहेगा तो वो”। इतना ही नहीं अमीषा आगे कहती है, “ताकि आप भी खुश रहें”।

महिमा चौधरी 

बॉलीवुड की नामचीन महिला कलाकारों में गिनी जाने वाली महिमा चौधरी भी अपने ज़मीर को बेचने के लिए आसानी से तैयार हो गई। कोबरापोस्ट के रिपोर्टर के साथ बातचीत में जब पैसों की बात आती है तो एक्टर महिमा चौधरी कहती है, “बीजेपी? बीजेपी तो कुछ भी दे सकती है? वे तो एक करोड़ महीने के भी दे सकते है।”

इसके अलावा सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह, बाबा सहगल, अभिनेता जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनके पुत्र निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेन्द्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट, सलीम ज़ैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और उनकी पत्नी गौरी प्रधान, एवलीन शर्मा, मिनिषा लाम्बा, कोइना मित्रा, पूनम पांडेय, सनी लिओनी, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव, उपासना सिंह, कृष्णा अभिषेक, विजय ईश्वरलाल पवार यानि वीआईपी, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डांसर-एक्टर संभावना सेठ।

अपनी राय दें

avatar
3000
  Subscribe  
Notify of