OnePlus 8 सीरीज टीजर ने लॉन्च किया है पहली बार ग्रीन कलर का फोन

OnePlus 8 सीरीज को अगले हफ्ते लॉन्च किया जा रहा है. हालांकि, आधिकारिक लॉन्च से कुछ समय पहले ही कंपनी के सीईओ Pete Lau ने अपकमिंग फोन के बैक का एक टीजर इमेज रिलीज किया है. साथ ही इसमें एक नए ग्रीन कलर ऑप्शन को भी देखा जा सकता है. ये कलर OnePlus 8 या OnePlus 8 Pro या दोनों ही स्मार्टफोन्स के लिए जारी किया जा सकता है. ये पहली बार होगा, जब कंपनी ग्रीन कलर वेरिएंट जारी करेगी।

कंपनी अपने लेटेस्ट जनरेशन OnePlus 7T को फ्रोस्टेड सिल्वर और ग्लेशियर ब्लू कलर ऑप्शन में ऑफर करती है. वहीं, OnePlus 7T Pro केवल हेज ब्लू कलर ऑप्शन में आता है. OnePlus 8 सीरीज का टीजर सीईओ ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर पोस्ट किया है. इस सीरीज में वनप्लस 8 सीरीज के किसी एक फोन का बैक शो किया गया गया है. इसमें ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ फ्रोस्टेड ग्लास फिनिशिंग को देखा जा सकता है।

इसके अलावा फोन के बॉटम में ‘वनप्लस’ ब्रांडिंग को भी देखा जा सकता है. हालांकि, Lau ने ये कंफर्म नहीं किया है कि टीजर में दिखाई दे रहा फोन OnePlus 8 या OnePlus 8 Pro है. कयास लगाए जा रहे हैं कि ये वनप्लस 8 हो सकता है. इसका डिजाइन OnePlus 8 की लीक हुई तस्वीरों से मिलता जुलता है।

इससे पहले Lau ने OnePlus 8 Pro के फोटो सैंपल्स को भी रिलीज किया था. इसमें नाइट शॉट्स औरर अल्ट्रा-वाइड इमेज फीचर्स को हाइलाइट किया गया था. कीमत की बात करें तो लीक से मिली जानकारी के मुताबिक OnePlus 8 की शुरुआती कीमत EUR 719 और EUR 729 (लगभग 59,500-60,400 रुपये) के बीच और OnePlus 8 Pro की शुरुआती कीमत EUR 919 और EUR 929 (लगभग 76,000-76,900 रुपये) के बीच हो सकती है।

अपनी राय दें

avatar
3000
  Subscribe  
Notify of