whatsapp new features: whatsapp ने जारी किया बीटा अपडेट, मिले ये शानदार फीचर्स

Whatsapp new features

इंस्टेंट मैसेजिंग के लिए लोकप्रिय ऐप WhatsApp ने हाल ही में Google Play Beta प्रोग्राम के माध्यम से एक नया बीटा अपडेट जारी किया नया अपडेट 2.20.117 वर्जन के साथ आता है। इसमें कुछ बग फिक्स और एडवांस सर्च मोड सहित कईं बदलाव किये हैं।

इससे पहले कि हम आपको बताएं कि अपडेट में नया क्या है, आपको बता दें कि एक आगामी फीचर जो काफी समय से लीक में है, अभी भी यहां है। व्हाट्सएप प्रोटेक्ट बैकअप फीचर गायब है। इसमें एक एडवांस सर्च मोड़ जोड़ा है जो ऐप अभी भी काम कर रहा है।

चूंकि दोनों विशेषताएं अभी भी डवलप की जा रही हैं। इसलिए अभी तक स्थिर रिलीज की कोई तारीख नहीं है। नया बीटा अपडेट हमेशा की तरह चरणों में रोलआउट होगा। इसका मतलब है कि आप तुरंत प्ले स्टोर पर अपडेट नहीं देख सकते हैं। इसके लिए आपको इंतजार करना होगा।

और जल्द ही आपके पास आयेगा। नए बिल्ड में बदलाव के बारे में बात करें तो इसमें एडवांस सर्च फीचर जोड़ा गया है यह नया फीचर हाल ही में नवीनतम व्हाट्सएप आईओएस बीटा में आया था। हालाँकि, यह सुविधा अभी भी Android के लिए नहीं है। यह सुविधा यूजर्स को किसी भी प्रकार के मीडिया को आसानी से खोजने में मदद करता है। नए 2.20.117 बीटा में, व्हाट्सएप ने भी अपने एंड्रॉइड समकक्ष के लिए एक ही सुविधा पर काम करना शुरू कर दिया। हालाँकि यह सुविधा अभी तक यहाँ नहीं है। इसके अलावा प्रोटेक्ट बैकअप सुविधा अभी भी गायब है। और यह भी अभी डवलपिंग मोड़ में है और इसे जल्द ही रोलआउट किया जायेगा।

Read More: Latest Tech News 

0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments